3/21/2010

आप का प्यारा सा दोस्त

मेरे प्यारे दोस्त आप के लिए मुझे सिर्फ इतना ही कहेना है की एक दिन फूल से किसी ने पूछा की तुने दी खुशबु बदले में तुजे क्या मिला ? तब फूल ने मुस्कुराके कहा की लेके देना तो व्यापर है जो सिर्फ देना जनता है वही प्यार है . अरे आप को ये मालूम ही होगा की प्यार तो राधा और कृष्ण का भी अधुरा था इसी लिए तो आज भी पहेले राधा का और बाद मैं कृष्ण का नाम लिया जाता है (राधा-कृष्ण) और दूसरी बात याद रखना की एक शायर ने बहोत ही प्यारा सा एक नगमा कहा है की प्यार का पहेला और इश्क का दूसरा और महोबत्त का तीसरा अल्फाज़ अधुरा है इसी लिए हम आप से बेपनाह चाहत करते है क्यौकी चाहत का एक भी अल्फाज़ अधुरा नहीं है ! तो मेरे प्यारे दोस्त लाइफ को बड़े ही प्यार से जियो आज नहीं तो कल आप भी किसी के और कोई एक आप के लिए सब कुछ बन जायेंगे आखरी एक सवाल कर ना चाहता हु की एक नदी मैं दो लोग डूब रहे है एक वो जो आप से बहुत प्यार करता है और एक वो जिसे आप बहुत प्यार करती है तो आप किसे बचा एंगे? आप आप ने दिल से जवाब दिज ये गा ..........मैं आप के जवाब का इंतजार करूँगा

आप का प्यारा सा दोस्त